भाई बहन की ब्लू

बीपी सेक्सी मूवी

बीपी सेक्सी मूवी, मैने पूछा. तो अब क्या करती हैं दोनों उन कुत्तों के साथ? मैं अपने लंड को पकड़कर मुठिया रहा था, मुझसे रहा नहीं जा रहा था. मुझे कुछ नहीं होगा! आप कहिये तो.... क्या आप कहना चाहते हैं कि जावेद और नसरीन भाभीजान के बीच ..., मैंने जानबूझ कर अपने वाक्य को अधूरा छोड़ दिया।

यह तो अच्छा हुआ कि डॉली ने हाथ रख दिया नहीं तो घर के बाहर भीड़ जमा हो जाती कि आख़िर ये कौन चिल्ला रहा है? मैंने इतना कहकर मैंने अब मोर्चा संभाला और अब अच्छी तरह से अपे लंड को चूत के मुँहाने पर सेट किया और एक बार फिर से झुक कर उसके होठों को अपने होठों में क़ैद किया… साथ ही अपने हाथ से उसके उस हाथ को भी पकड़ लिया जिसे मैंने आज़ाद किया था.

रहा था.. उनकी साँसें बढ़ रही थीं। जब स्कर्ट पूरा नीचे हो गया.. तो डॉली की काली पैन्टी में उसकी फूली हुई चूत दिखने लगी। डॉली के होंठों पर क़ातिल मुस्कान थी। बीपी सेक्सी मूवी थोड़ी देर बाद सास ने फिल्म देखते हुये अपनी एक टांग मेरी टांग के उपर रख दी, मैंने अपना हाथ उनके पट (जाँघ) के ऊपर रख दिया, फिर मैंने धीरे धीरे हाथ फेरना शुरू कर दिया!

సెక్స్ బిఎఫ్ హిందీ

  1. बस इसी पल रिंकू ने लौड़ा गाण्ड से बाहर निकाला और तेज झटका मारा। प्रिया की गाण्ड को चीरता हुआ लौड़ा जड़ तक उसमें समा गया।
  2. ललिता की बात सुनकर चेतन का बदन ठंडा पड़ गया और डॉली को चोदने की बात से ही उसका लौड़ा पैन्ट में तन गया जिसे ललिता ने देख लिया। छोटी लड़की के सेक्सी
  3. वैसे तो मैंने छुप छुप कर स्कूल के बाथरूम में सौ से अधिक चूत के दर्शन किए होंगे, मैडम अनामिका की गोरी और रेशमी झांट वाली बुर से लेकर मैडम उर्मिला की हाथी के जैसी फैली हुई चूत ! मेरी क्लास की पूजा की कुंवारी चूत और मीता के काली किन्तु रसदार चूत। Mera naam Indra hai. Umar 25 saal ki lekin aaj mein ek vidhwa hoon. Aaj mein meri jindagi ka ek secret aapko bayan kar rahi hoon.
  4. बीपी सेक्सी मूवी...हम दोनों थक कर चूर-चूर हो रही थी और नंगी ही बिस्तर पर लेट गई। मुझे तो खैर पहले भी लेस्बियन सेक्स का मज़ा पता था पर रजनी ने शायद यह सब पहली बार किया था। वो तो इस मस्ती से इतनी खुश हुई कि बहुत देर तक वो डण्डे को अपनी चूत में डाल कर ही लेटी रही। यह सुनकर वो गुस्से से बोली, तूने मुझे समझ क्या रखा है… तुझसे हंस-बोल कर मज़ाक वगैरह कर लेती हूँ तो इसका मतलब तू… नशे में अभी तुझे होश नहीं है कि तू क्या कह रहा है…! और आयशा आँटी वहाँ से चली गयी। मैंने रोकने की कोशिश भी नहीं की।
  5. मैं तब हीना से बोला, अरे मेरी जान लंड डालने से ना तो चूत फटती है और ना ही गाँड फटती है। अब देख ना तेरी चूत और गाँड दोनो मेरा लंड पूरा का पूरा खा गयीं और कुछ नहीं हुआ। अच्छा अब चल बाथरूम में। मुझे अपना लंड धोना है और तेरी गाँड भी धोनी है। डॉली बस मुस्कुरा कर रह गई और उसने पैन्ट का हुक खोल कर नीचे सरकाना शुरू किया.. तब उसकी गोरी जांघें बेपरदा हो गईं और सफेद पैन्टी में उसकी फूली हुई चूत दिखने लगी।

सेक्सी बीएफ चोदा चोदी सेक्सी

मुझे हमेशा कहती थी, सानिया तू तो मुझसे भी खूबसूरत है। कहाँ सेक्रेटरी की नौकरी में पड़ी है। मेरी लाईन पर चल, लाखों कमायेगी। फिर सात-आठ साल बाद हम दोनों किसी छोटे शहर में एक छोटे से मकान में अपनी बाकी की ज़िन्दगी ऐश से गुजरेंगे।

मोनू ने कहा, ऐसी बात नहीं है। ये जब पेशाब कर चुकी तो मुझसे रहा नहीं गया। मैंने इनसे कहा कि मैं फिर से चोदना चाहता हूँ तो इन्होंने कहा कि यहीं चोद दो ना और मैंने इन्हें चोदना शुरू कर दिया! डॉली- सर आप मेरी बात तो सुनिए.. बस साइन्स में मेरे नम्बर कम आए हैं और बाकी सब विषयों में मेरे अच्छे नम्बर आए हैं।

बीपी सेक्सी मूवी,भिखारी- अरे मुझे क्या पागल कुत्ते ने काटा है जो मैं किसी को बताऊँगा.. सोने जैसा पानी फेंकने वाली चूत को भला कोई क्यों काटेगा.. उसको तो बस चोदेगा हा हा हा तू फिकर मत कर अब मैं इसी एरिया में भीख माँगता रहूँगा.. जब मौका मिले.. तू बुला लेना तुझे मेरे खड़े लौड़े की कसम है।

उफ़… उसकी इस बात पे इतना प्यार आया कि दिल किया उसे गले से लगा कर सारा दर्द अपने अन्दर समेट लूँ… आज वंदना की इस हालत ने मुझे उसकी तरफ खींच लिया था।

मंजू उठाकर बाजू मे बैठ गयी और मुझे अपनी गोद मे बिठा लिया मेरे मुँह मे अपनी चूची देकर वह खुद मुठ्ठ मारने लगी मुन्ना मेरी चूची चूस और तमाशा देख अब मैं उंगली करती हूँ, तू मेरा दाना पकड़ मंजू को सडका लगाने मे मदद करता हुआ मैं मा की गान्ड मारे जाने का तमाशा देखने लगाब्लू पिक्चर हिंदी में वीडियो सेक्सी

मैंने आज पहली बार राजू का बदन देखा था। गाँव के दूध-घी का असर साफ़ नजर आ रहा था। राजू का बदन एकदम गठीला था। उसके पुट्ठे अलग से ही नज़र आते थे। होते भी क्यों ना ! गाँव के लोग मेहनत भी तो बहुत करते हैं तभी तो उनका बदन इतना गठीला होता है। ललिता ने चेतन के लौड़े पर अच्छे से शहद लगा दिया और चेतन बिस्तर पर चढ़ गया। लौड़े की टोपी को डॉली के खुले मुँह में हल्के से फँसा दिया।

मैंने कहा- आआआह.. जानन्न्नूऊ ये किस हरामी का नाम ले लिया है..ईईईईई… मैं भी तेरी ओर मेरी चूत भी तेरी.. हसन भाई.. जो दिल कहे वो करो..

प्रिया ने बात बताना शुरू किया तो डॉली के चेहरे के भाव बदलने लगे चिंता की लकीरें उसके माथे पर साफ दिख रही थीं।,बीपी सेक्सी मूवी मेरे लिए यह चीज़ बहुत बड़ी थी पर यह मेरा उसूल है कि मैं लड़की को बिना उसकी मर्ज़ी के कभी छूता नहीं हूँ। अगर लड़की साथ दे, तभी सेक्स का मज़ा है वरना हम जानवर तो नहीं हैं जो कही भी लग जाएँ।

News