तुमको देखा तो ये खयाल आया

देसी सेक्सी वीडियो

देसी सेक्सी वीडियो, साहिल ने शरमाते हुए, अपनी पेंट की ज़िप खोली, और अपना सिक्युडा हुआ 2 इंच लुली बाहर निकाल कर बोला ये देखो मेरा लंड विजय और साम ने कुछ देर एक दूसरे की तरफ देखा और फिर ज़ोर-2 से हँसने लगे…. और उससे बोलने लगी-अह्ह… ओह्ह… साल्ले घुसा जोर से अह्ह… फाड़ दे कुत्ते साल्ल्ले ओह्ह… भैन की लौड़े ओह्ह… मादरचोद… चोद मुझे साल्ले आअह्ह… ओह्ह… मेरे चोद कुत्ते क्या लौड़ा है भोसड़ी के आह्ह… फाड़ दे आज मेरी चूत , बना ले अपनी रंडी कुतिया ओह्ह… चोद माँ के लौड़े…

शरद- धरम अन्ना मेरी जुबान का भरोसा नहीं क्या..! बोलो कब लेना चाहते हो टेस्ट.. कहो तो अभी दिलवा दूँ..! अशोक दे दनादन झटके मारने लगा। उसका लौड़ा चूत की गहराई तक जाता और पूरा बाहर आ जाता, फिर ज़ोर से अन्दर जाता। ललिता की नन्ही चूत इतना कहाँ बर्दाश्त कर पाती, उसका बाँध टूट गया।

मैंने कहा, ठीक है। मैंने मोनू को अपने पास बुलाया। जब वो मेरे पास आया तो मैंने उसका टॉवल एक झटके से खींच लिया। मोनू का आठ इंच का खूब मोटा लंड फनफनाता हुआ बाहर आ गया। राज उसके लंड को देखता ही रह गया। वो बोला, मेरी बीवी तो अभी कुँवारी है। इसका इतना मोटा लंड उसकी चूत में कैसे घुसेगा। देसी सेक्सी वीडियो यह सुनते ही चारों दोस्त अपने-अपने कपड़े धड़ाधड़ खोलने लगे ।। | कुछ ही मिन्टों में चारों दोस्त बिलकुल मारदजात हो गए। सभी के लण्ड एकदम तन गए थे । गुलाबी की बुर पर आक्रमण करने के लिए।

का मटका न्यू गोल्डन डे

  1. रचना- आह… सस्स… उफ़फ्फ़… ओह… आ शरद… आ बहुत आग लग रही है आह …चूत में… आ ज़ोर से करो ना आ थोड़ा और अन्दर करो ना आ.हह..!
  2. ऋषि के हाथ अब भी उसकी कमर से लेकर उसके पीठ पर हर कही घूम रहे थे एक हल्की सी सरसराहट उसके शरीर में अब भी उठ रही थी ऋषि कामया को अपनी बाहों में भरकर उसके नंगे शरीर को बड़े ही प्यार से सहलाता जा रहा था और अपने होंठों से उसकी चुचियों के चारो ओर किस करता जा रहा था सेक्सी वीडियो कांटेक्ट
  3. मैं और भाभी दोनों एकदम नंगी ही थी और बाहर मोम के रूम के पास गए और खिड़की से अंदर झांकने लगे। अंदर रूम में लाइट जल रही थी। अब हम बिल्कुल बेफिकर थे, क्योंकी मोम रूम से बाहर नहीं आ सकती थीं, क्योंकी अंकल उनके रूम में थे और चुदाई करने वाले थे, तो हम, मैं और भाभी, दोनों नंगे ही देखने लगे। शरद के लंड से एक बहुत तेज़ पिचकारी निकली जो सीधे रचना के गले में गई और उसके बाद खूब सारा रस उसके मुँह में भर गया। मुँह में लौड़ा लगा होने के कारण रचना पूरा पानी गटक गई। तब शरद ने लौड़ा बाहर निकाला।
  4. देसी सेक्सी वीडियो...मुकेश दनादन गुलाबी की बुर में अपना लण्ड पेले जा रहा था । बड़ा ही दिलचस्प मुकाबला था बुर और लण्ड का जिसे चुपचाप बैठकर देख रहे थे गीता: (साहिल की ओर देख कर घूरते हुए) ये आज कल पढ़ाई कम और खेलता ज़्यादा है….इसलिए बुलाया था कि, मैं इसको पढ़ा सकूँ….
  5. कुलवंत सिंग: रवि तुम खाना खा कर आराम कर लो, आज शाम फिर से मंडी जाना है. में भी भैंसो को चारा डाल कर आराम कर लेता हूँ… शरद- रूको जान… रिकॉर्डिंग ऑन कर दूँ, हमारे प्यार को कैमरे में बंद कर दूँ ताकि कभी भी तुम्हारी याद आए तो मैं उसको देख लूँ !

सेक्स करते हुए दिखाई दे

कामेश- गुरु जी रबाब क्या दिखते है ना बहुत रस था यार सड़क पर बाहर भी लोग खड़े है पोलीस भी लगी है बड़ी मुश्किल से पहुँचा हूँ

मैं बोली-भाभी क्या यार, तुम तो मेरी गुरु हो सेक्स की और तुम मेरी मालकिन हो, मैं तो तुम्हारी नोकरानी हूँ , तो तुम्हारी हेल्प तो करूंगी ही, पर मुझे भी कुछ चाहिए? रचना- लेकिन शरद आपने बताया भाई ललिता को भी चोदना चाहते है पर वो तो अभी कमसिन है, कही कुछ हो ना जाए उसको…!

देसी सेक्सी वीडियो,और फिर नेहा कमला के घर चली गई….जब कमला के घर गई, तो उसे पता चला कि, मोहित खेलने के लिए ग्राउंड में गया हुआ है…दोनो आपस में बातें करने लगी….नेहा और मोहित की चुदाई का किस्सा तो वो सुबह ही सुन चुकी थी..पर नेहा फिर से उसे और मसाले के साथ सुनाने लगी.

झट से पलट गया था ऋषि कामया के चहरे पर एक मुश्कान दौड़ गई थी भोला ठीक ही कह रहा था ठीक नहीं है ऋषि और पता नही क्या-क्या पता है भोला को

रूपसा और मंदिरा एक झटके से उठी और अपने कपड़ों को उठाकर गुरु जी की ओर देखने लगी थी कामया अपने हाथों के बीच में गुरु जी को पकड़े हुए दोनों की ओर देखती ही रह गई थी कि गुरु जी ने भी अपनी धोती बाँध ली थी और कामया को उठने को कहाब्लू पिक्चर सेक्सी वीडियो दिखाओ

फिर भाभी मुझे किस करती हुई ऊपर आई और होंठों को चूस ने लगी। मेरी पैंटी बहुत ज्यादा गीली हो चुकी थी। भाभी ने अपना एक हाथ मेरी पैंटी में घुसाया और चूत के दाने को रगड़ दिया। मैं पूरी तरह काप उठी-ओह्ह… अह्ह… भाभीऽऽ… पर इतना बोलती की तभी एक चांटा मेरी लाल चुची पर पड़ा और जोर मसल दिया चुची को। शीला तो जैसे बादलों मे उड़ रही थी….उसने अपने कई रिस्तेदारो और दोस्तो को ये खबर बता दी, और उसने साहिल के घर पर आने की ख़ुसी के मोके पर बहुत बड़ी पार्टी रखी थी…

शरद- देखो जान… वैसे तो मैंने उसको पटा लिया है, पर फिर भी कल थोड़ा बहुत कुछ हो तो संभाल लेना। तुम ‘समझ’ रही हो न मैं क्या कह रहा हूँ..!

अजय ने चोदने की रफ्तार बढ़ा दी और उसके लण्ड का जोश बढ़ता जा रहा था। उसने कसकर पकड़ लिया । औरत को और शानदार ढंग से चोदने,देसी सेक्सी वीडियो नीलम: गीता पूनम के साथ उसके मायके गई है….कल तक आ जाएगे अच्छा तुमने वो स्टोर रूम वाली बात किसी से कही तो नही..

News